कनेरिया ने PAK की पोल खोली, मैं हिंदू था, इसलिए खिलाड़ियों ने भी बात नहीं की

नई दिल्ली, 26 दिसंबर, 2019 गुरुवार

पूर्वी पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर द्वारा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में हिंदुस्तान के खिलाड़ियों के उत्पीड़न की सच्चाई सामने आने के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।

दानिश कनेरिया ने कहा: 'क्रॉप खिलाड़ियों को बैठने और खाने की समस्या थी, जैसा कि वह एक हिंदू खिलाड़ी शोएब अख्तर ने कहा था।

मैं उन खिलाड़ियों के नाम बताऊंगा जो मुझसे बात करना पसंद नहीं करते थे, जैसा कि मैं एक हिंदू था, उस समय इसके बारे में बोलने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन अब मैं इसे बोलूंगा और उनके नाम भी बताऊंगा।

यहां यह उल्लेखनीय है कि शोएब अख्तर ने एक चैट शो में खुलासा किया कि पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया एक हिंदू थे इसलिए उनके साथ पाकिस्तानी टीम में भेदभाव किया गया।

इसके अलावा, उन्होंने कहा, "मेरे कैरियर में जिन दो या तीन खिलाड़ियों के साथ झगड़ा हुआ था, जब उन्होंने कराची, पेशावर और पंजाब के बारे में बात की थी, तो मैं बहुत गर्म था।

शोएब ने कहा: 'बात खुली होगी लेकिन आपको बता दूं कि क्यों कुछ खिलाड़ियों ने मुझे बताया कि यह (दानिश) यहां से भोजन क्यों प्राप्त कर रहा है, मैंने कहा कि मैं तुम्हें यहां से उठाकर फेंक दूंगा। दे रहा है।

इंग्लैंड में, यह दानिश और शमी थे जिन्होंने हमारे लिए श्रृंखला जीती। उन्होंने कहा कि कुछ खिलाड़ियों के पास एक कारण था कि वह हमारे साथ बैठकर दोपहर का भोजन करेंगे।

टिप्पणियाँ

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *