मैं कार्यालय जो करने के लिए वह ट्रम्प के अध्यक्ष बन गया था कहा जाता है: कर्टनी


वाशिंगटन, ता। 5 जनवरी, 2020, रविवार

एक पूर्व फोकस न्यूज़ रिपोर्टर ने दावा किया कि जब ट्रम्प संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं थे, तो उन्होंने मुझे फ़ोन किया और मुझे ट्रम्प टॉवर में अपने कार्यालय में आमंत्रित किया। वह मेरे पास कैसे बात की थी।

एक पत्रकार होने के अलावा, एक टीवी एंकर कर्टनी फ्रिल, जो कभी ट्रम्प में विश्वास करते थे, ने दावा किया। ट्रंप के पसंदीदा टीवी शो 'फोकस एंड फ्रेंड्स' के एंकर ने अपनी किताब में लोगों के साथ पुरानी यादें साझा कीं।

उन्होंने कहा कि ट्रम्प फोकस में सबसे गर्म व्यक्ति थे। किताब के एक अंश में, कोर्टनी ने कहा, "जब मैंने ट्रम्प के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जज बनने की इच्छा जताई, तो उन्होंने मुझे कुछ समय के लिए अपने कार्यालय में आमंत्रित किया।

गौरतलब है कि पूर्व में भी कई युवतियों और महिलाओं ने उनके साथ बदसलूकी के आरोप लगाए हैं। ट्रम्प पर जबरन एक उपहार बनाने और खुद को मजबूर करने के आरोप थे।

हालांकि ट्रम्प ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया, उन्हें 2005 में एक पुराना ऑडियो टेप जारी किया गया था, क्योंकि वह 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में शामिल थे, जिसमें उन्होंने इन मामलों के लिए माफी मांगी थी। उन्होंने सभी महिलाओं को चुप रहने के लिए कहा। अप्रत्यक्ष रूप से या सीधे, उन सभी को भी आर्थिक रूप से मुआवजा दिया गया था।

टिप्पणियाँ

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *