1978 में अमेरिकी एयरबेस के बाहर एलियन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

वाशिंगटन, 22 सितंबर, 2020, मंगलवार

एलियंस के अस्तित्व के बारे में वर्षों से चर्चा होती रही है। अब, अमेरिकी वायुसेना के एक पूर्व अधिकारी ने दावा किया है कि 1978 में एक अमेरिकी एयरबेस के पास अंतरिक्ष से एक विदेशी को गोली मार दी गई थी।

एक अधिकारी ने रिपोर्टर के हवाले से बताया, "18 जनवरी, 1978 को मैं कार्यालय में एक खुफिया रिपोर्ट तैयार कर रहा था।" जब एक युवक दौड़ता हुआ आया, तो उसका चेहरा पीला पड़ गया। उसने मुझे बताया कि हवाई अड्डे पर रनवे के अंत में एक विदेशी को गोली मार दी गई थी। जब मैंने उनसे पूछा कि वह किस देश से आए हैं, तो उन्होंने कहा कि अंतरिक्ष से एलियन आया था।

मेजर फिलर के अनुसार, घटना के बाद उनका अंतरिक्ष यान अजीब तरह से उड़ रहा था। उसे एक पुलिस अधिकारी ने गोली मार दी थी। बेस के बाहर पुलिस अधिकारी गश्त कर रहे थे। जब पुलिस ने उसे देखा तो उसने भागने की कोशिश की। बाद में एलियन के शव को वायुसेना के एक अन्य अड्डे पर ले जाया गया। सरकार ने मुझे मना कर दिया जब मैंने इस घटना का रिकॉर्ड बनाने की इच्छा व्यक्त की।


टिप्पणियाँ

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *