पूर्व मॉडल एमी ट्रम्प पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है


वाशिंगटन, ता। गुरुवार, 17 सितंबर, 2020

यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक पूर्व मॉडल एमी डोरिस नामित ने आरोप लगाया कि डोनाल्ड ट्रम्प जबरन खींच लिया और 1996 में एक टेनिस मैच के दौरान उसे चूमा। ट्रंप ने आरोपों से इनकार किया।

पूर्व मॉडल एमी डोरिस का दावा है कि ट्रम्प ने 1996 के टेनिस मैच के दौरान वीआईपी बॉक्स में उनके साथ दुर्व्यवहार किया। एमी डोरिस ने एक मीडिया साक्षात्कार में कहा: यह तब था जब मुझे मेरे प्रेमी जेसन बी द्वारा ट्रम्प से मिलवाया गया था।

हम तब एक टेनिस मैच के दौरान एक वीआईपी बॉक्स में बैठते थे और मैच देखते थे। इस बीच ट्रम्प अचानक उसके करीब खींच लिया और जबरन उसे चूमा। उन्होंने मुझे कसकर पकड़ लिया क्योंकि मैंने ट्रम्प को दूर करने की कोशिश की। फिर मैंने ट्रम्प की जीभ को चाटा। ट्रंप के वकीलों ने आरोपों से इनकार किया है।

ट्रम्प के कार्यालय के एक बयान में कहा गया है कि आरोप अगले चुनाव से पहले "बदनाम करने की साजिश" का हिस्सा थे। इसमें कोई तथ्य नहीं है। ट्रम्प समर्थकों ने बचाव किया कि अगर वीआईपी बॉक्स में एमी के साथ ट्रम्प ने ऐसा किया होता, तो वहां बैठे लोग इसे देख लेते, लेकिन किसी और ने ऐसा दावा नहीं किया है।

इसका मतलब है कि महिला झूठ बोल रही है। 2016 के चुनाव के दौरान भी, कई महिलाओं ने डोनाल्ड ट्रम्प पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। तब भी, ट्रम्प ने सभी आरोपों से इनकार किया, इसे चुनाव में उन्हें बदनाम करने की साजिश करार दिया।

टिप्पणियाँ

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *