पिता के शव के पास बेटी ने करवाया फोटोशूट, यूजर्स ने कहा थोड़ा...

फ्लोरिडा, 29 अक्टूबर, 2021,

एक अमेरिकन मॉडल इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट को लेकर वायरल हो रही है। हालांकि विवादित फोटोशूट के बाद भी मॉडल दोहरा रही हैं कि उन्होंने माफी मांगने के बजाय कुछ भी गलत नहीं किया.

20 वर्षीय अमेरिकी मॉडल Jayne Rivera ने एक काले रंग की पोशाक में अपने पिता के मृत शरीर के साथ एक ग्लैमरस फोटोशूट में पोज़ दिया। इतना ही नहीं रिवेरा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। इसके बाद यूजर्स ने इस कदम को गंभीरता से लिया।

हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद रिवेरा ने न्यूज चैनल एनबीसी से बातचीत में कहा, 'सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो में कुछ भी गलत नहीं है, मैं उस पर हमेशा कायम रहूंगा. अगर मेरे पिता आज जीवित होते तो उन्हें मुझ पर गर्व होता क्योंकि उन्होंने मेरे करियर का समर्थन किया। मैंने अच्छी आत्माओं में एक तस्वीर खींची। अगर मेरे पिता जीवित होते तो मैं इस काम को करने में उनका साथ देता।

अमेरिकी मॉडल जेनी रिवेरा के पिता का 11 अक्टूबर को 56 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इसी बीच रिवेरा ने जिस मॉडल की फोटो खींची उसके पिता के ताबूत के पास। इस बार उन्होंने ब्लैक ड्रेस और हाई हील सैंडल और मेकअप पहना था। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद यूजर्स ने मॉडल की जमकर खिंचाई की।

टिप्पणियाँ

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *