पढ़ें मानहानि मामले में जॉनी डेप की जीत और उनके खिलाफ फैसले पर एम्बर हर्ड ने क्या कहा...


वाशिंगटन, ता. 14 जून 2022 मंगलवार

हॉलीवुड अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने हाल ही में अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा खो दिया है। इस मामले के खिलाफ एक्ट्रेस का बयान आया है. हर्ड ने कहा कि मानहानि मामले के दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर नफरत और नाराजगी का सामना करना पड़ा, जो उचित नहीं था। अदालत ने जून 2022 के मानहानि मुकदमे में डेप के पक्ष में फैसला सुनाया। एम्बर हर्ड को डेप को 15 मिलियन हर्जाने का भुगतान करने के लिए कहा गया था, जबकि डेप को हर्ड को 2 मिलियन का भुगतान करने का आदेश दिया गया था।

ट्रायल के दौरान सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरनेट मीम्स से एम्बर हर्ड को काफी ट्रोल किया गया था। "मुझे नहीं लगता कि किसी को पता होना चाहिए," हर्ड ने निर्णय लेने के बाद अपने पहले साक्षात्कार में कहा। इसलिए मैं इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेता। आप मुझे नहीं बता सकते कि आपको लगता है कि यह सही है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि मैं झूठ बोल रहा हूं, तो आप मुझे आंखों में नहीं देख सकते हैं और कह सकते हैं कि सोशल मीडिया पर उचित प्रतिनिधित्व हुआ है।


एक साक्षात्कार में, एम्बर हर्ड ने कहा कि वे एक निर्णय कैसे ले सकते हैं, वे उस निष्कर्ष पर कैसे नहीं आ सकते हैं। मैं उन्हें दोष नहीं देता। मैं वास्तव में समझता हूं कि वह एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। लोग सोचते हैं कि वे इसे जानते हैं। वह एक महान अभिनेता हैं। हर्ड के वकील एलन ब्रैडहोफ्ट ने कहा कि एक्वामैन स्टार फैसले के खिलाफ अपील करना चाहता है।

क्या है पूरा मामला

हर्ड ने एक लेख लिखकर घरेलू हिंसा के अपने अनुभव साझा किए। इसके बाद डेप ने हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। जज हर्ड ने मानहानि के आरोप में दोषी करार दिया और 15 लाख की सजा सुनाई। उसी समय, न्यायाधीश को पता चला कि डेप के वकील ने हर्ड की मानहानि की थी। इसके बाद डेप को हर्ड 2 2 मिलियन का भुगतान करने का आदेश दिया गया।


टिप्पणियाँ

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *